क्या IPL 2025 में नहीं खेलेंगे एमएस धोनी? इस महीने CSK के अधिकारियों से करेंगे मुलाकात, फिर होगा फैसला

क्या IPL 2025 में नहीं खेलेंगे एमएस धोनी? इस महीने CSK के अधिकारियों से करेंगे मुलाकात, फिर होगा फैसला

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2025 (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) का हिस्सा लेना अभी भी तय नहीं है. एक रिपोर्ट में कह गया है कि धोनी इस महीने सीएसके अधिकारियों से मिलेंगे और अपना निर्णय बताएंगे. बीसीसीआई के नए नियम के मुताबिक धोनी अनकैप्ड खिलाड़ी की गिनती में आ गए हैं.

क्रिकबज की रिपोर्ट में कहा गया है, “चेन्नई सुपर किंग्स का कहना है कि आगामी सत्र में एमएस धोनी की भागीदारी अभी तक क्लियर नहीं है. और फ्रैंचाइज़ी के कुछ अधिकारी निर्णय लेने से पहले एम एस धोनी से मिलेंगे. धोनी इसी महीने अक्टूबर में अधिकारियों के साथ मीटिंग कर सकते हैं. आईपीएल के 2025 सेशन में उनकी भागीदारी पर सवालिया निशान लगे हुए हैं.”

पहले कोविड में मां को खोया, फिर पिता भी चल बसे, लेकिन नहीं छोड़ी मेहनत, अब है टीम इंडिया का कप्तान

आईपीएल 2008 की मेगा नीलामी में सीएसके ने धोनी को 6 करोड़ रुपये में साइन किया था. वह उस समय से ही टीम के साथ हैं. धोनी कैश-रिच लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 5000 से अधिक रन भी बनाए हैं. उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 10 फाइनल खेले हैं. धोनी ने आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और रुतुराज गायकवाड़ को कमान सौंप दी थी.

अनकैप्ड खिलाड़ी की गिनती में आएंगे धोनी
बीसीसीआई ने हाल में एक नियम लाया. जिसमें उन खिलाड़ियों को अनकैप्ड की लिस्ट में रखा जाएगा जिन्होंने 5 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. या वो बीसीसीआई के सालाना अनुबंध में ना हों. धोनी को भी संन्यास लिए 5 साल का समय हो गया है. ऐसे में उनपर बीसीसीआई का यह नियम लागू हो जाएगा. नए नियम के अनुसार अनकैप्ड खिलाड़ियों को 4 करोड़ रुपए में रिटेन किया जाएगा.

Tags: Chennai super kings, Ms dhoni

Source link

THANKS FOR READING UPDATED NEWS. WE HOPE YOU ARE SUFFICIENT TO AND AGREE WITH TRULY INFORMATION ABOUT BLOG AND WEBSITE सड़क समाचार (roadwaynews.com) WRITE IF ANY COMMENTS INFO@ROADWAYNEWS.COM


Discover more from सड़क समाचार

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

×