साउथ अफ्रीकी स्टार ने IPL 2025 से नाम वापस लिया, कहा- मैं अब नहीं आ रहा…

साउथ अफ्रीकी स्टार ने IPL 2025 से नाम वापस लिया, कहा- मैं अब नहीं आ रहा...

नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने घोषणा की है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच के रूप में वापसी नहीं करेंगे. स्टेन ने कहा कि वह SA20 लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के साथ कोचिंग का सदस्य बने रहेंगे. स्टेन ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है.

स्टेन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “आईपीएल में गेंदबाजी कोच के रूप में मेरे साथ कुछ साल के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को बहुत-बहुत धन्यवाद, दुर्भाग्य से, मैं आईपीएल 2025 के लिए वापस नहीं आऊंगा. मैं दक्षिण अफ्रीका में SA20 लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के साथ काम करना जारी रखूंगा.”

IND vs NZ: चीते की तरह लगाई छलांग, लपक लिया शानदार कैच, चलते बने सरफराज खान, VIDEO

इस साल की शुरुआत में, स्टेन ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया था और सनराइजर्स ने मुख्य कोच डेनियल विटोरी के साथ काम करने के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स फ्रैंकलिन को अपना गेंदबाजी कोच बनाया था. 41 वर्षीय स्टेन ने अपने खेल के दिनों में आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स (अब बंद), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स का प्रतिनिधित्व किया था. 2022 सीज़न से पहले सनराइजर्स के बॉलिंग कोच बनने से पहले उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2020 में आरसीबी के लिए खेला था.

उन्हें उमरान मलिक और सनराइजर्स के कई अन्य तेज गेंदबाजों के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का श्रेय दिया जाता है. हैदराबाद, केकेआर से हारने से पहले आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंचे थे. 2018 में उपविजेता रहने के बाद से यह उनका पहला आईपीएल फाइनल था. पिछले साल विटोरी-फ्रैंकलिन कॉम्बो के तहत अपनी सफलता को देखते हुए सनराइजर्स अपने कोचिंग स्टाफ को बनाए रखने पर विचार कर सकते हैं.

Tags: Dale steyn, Sunrisers Hyderabad

Source link

THANKS FOR READING UPDATED NEWS. WE HOPE YOU ARE SUFFICIENT TO AND AGREE WITH TRULY INFORMATION ABOUT BLOG AND WEBSITE सड़क समाचार (roadwaynews.com) WRITE IF ANY COMMENTS INFO@ROADWAYNEWS.COM


Discover more from सड़क समाचार

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

×