पुजारा-रहाणे को रिप्लेस कर सकते हैं टीम इंडिया के दो युवा खिलाड़ी, BGT से पहले दिनेश कार्तिक का बयान

cheteshwar pujara 2024 08 4fdc32f92dee42e66242182d263159b8/ सड़क समाचार

नई दिल्ली. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) की शुरुआत 22 नवंबर से होगी. इसके लिए फिलहाल स्क्वॉड की घोषणा नहीं हुई है. भारत के पूर्व क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को उम्मीद है कि शुभमन गिल और सरफराज खान को इसके लिए टीम में जरूर मौका मिलेगा. दिनेश का कहना है कि शुभमन गिल (Shubman Gill) और सरफराज खान ( Sarfaraz Khan) अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की जगह ले सकते हैं.

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज पर एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “शुभमन गिल और सरफराज खान इन दोनों बल्लेबाजों ने हाल ही में साल की शुरुआत में हुई घरेलू सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ में अच्छा प्रदर्शन किया था. मुझे लगता है कि ये दोनों ऑस्ट्रेलिया के लिए जरूर उड़ान भरेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. कुछ दिनों में हमें पता चल जाएगा कि वे अजिंक्य और पुज्जी (पुजारा) दोनों की जगह ले पाते हैं या नहीं. हमें टीम में बड़ी कमी को पूरा करना है.”

पेरिस पैरालंपिक 2024 में रिफ्यूजी ने जीता मेडल, तालिबान के विरोध में अफगानिस्तान छोड़ चुकी हैं जाकिया

युवा क्रिकेटर सरफराज खान ने भारत के लिए टेस्ट डेब्यू इसी साल फरवरी में किया था. इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने अपने पहले ही मैच की पहली इनिंग में 62 रन बनाए थे. दूसरी इनिंग में उन्होंने 68 रन की नाबाद पारी खेली थी. वहीं, गिल की बात करें तो शुभमन गिल ने भारत के लिए टेस्ट डेूब्यू साल 2020 में किया था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली इनिंग में 45 रन बनाए थे.

शुभमन गिल ने 25 टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया है, जिसमें उन्होंने 128 के उच्चतम स्कोर के साथ 1492 रन बनाए हैं. जिसमें चार शतक और छह अर्द्धशतक शामिल हैं. बता दें कि टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने से पहले बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

Tags: Border Gavaskar Trophy, Dinesh karthik, Sarfaraz Khan, Shubman gill

Source link

THANKS FOR READING UPDATED NEWS. WE HOPE YOU ARE SUFFICIENT TO AND AGREE WITH TRULY INFORMATION ABOUT BLOG AND WEBSITE सड़क समाचार (roadwaynews.com) WRITE IF ANY COMMENTS INFO@ROADWAYNEWS.COM


Discover more from सड़क समाचार

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

×