AFG VS NZ TEST: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच भारत में टेस्ट मैच, कौन पड़ेगा किस भारी, 5 दिन चल पाएगा मुकाबला

Afghanistan vs New Zealand 2024 09 9352eb0eaafee9b6697009e1e717e4d8/ सड़क समाचार

ग्रेटर नोएडा. इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार कमाल कर रही अफगानिस्तान की टीम सोमवार 9 सितंबर से बड़ा कमाल करने के इरादे से उतरेगी. भारत के ग्रेटर नोएडा में न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगान टीम एक मात्र टेस्ट मैच में खेलेगी. एक तरफ जहां अफगानिस्तान का इरादा उलटफेर करने का होगा तो वहीं न्यूजीलैंड इससे बचना चाहेगा. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत होने वाले मैचों के लिए कीवी टीम इस मैच से लय हासिल करना चाहेगी.

न्यूजीलैंड का अफगानिस्तान के खिलाफ यह पहला टेस्ट मैच होगा जो उसके लिए कई मायनों में महत्वपूर्ण है. न्यूजीलैंड की टीम को उपमहाद्वीप की मुश्किल परिस्थितियों में छह टेस्ट मैच खेलने हैं. पिछले 40 साल में यह पहला मौका होगा जब उसकी टीम उपमहाद्वीप में इतने अधिक टेस्ट खेलेगी. उपमहाद्वीप में न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. उसने यहां जो 90 मैच खेले हैं उनमें से 40 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा. उसकी टीम इस रिकॉर्ड में सुधार करने के लिए बेताब होगी.

Source link

THANKS FOR READING UPDATED NEWS. WE HOPE YOU ARE SUFFICIENT TO AND AGREE WITH TRULY INFORMATION ABOUT BLOG AND WEBSITE सड़क समाचार (roadwaynews.com) WRITE IF ANY COMMENTS INFO@ROADWAYNEWS.COM


Discover more from सड़क समाचार

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

×