IND vs BAN Test: कौन है जाकिर अली जिसे मिली इस्लाम की जगह, बांग्लादेश ने बॉलर के बदले कीपर को चुनकर चौंकाया

Jaker Ali Instagram C 2024 09 2b273d21d1c46051295858f9a3dc86aa/ सड़क समाचार

नई दिल्ली. बांग्लादेश ने भारत के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम घोषित कर दी है. बांग्लादेश ने अपनी टीम में अनकैप्ड जाकिर अली को शामिल किया है. जाकिर अली विकेटकीपर बैटर हैं. उन्होंने बांग्लादेश के लिए 17 टी20 मैच खेले हैं. वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में उन्हें अभी डेब्यू करना है.

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 19 सितंबर से होनी है. भारत पहले ही सीरीज के लिए अपनी टीम घोषित कर चुका है. अब बांग्लादेश ने भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. नजुमल हुसैन शांतो को टीम का कप्तान बरकरार रखा गया है.

बांग्लादेश की टीम ने हाल ही में पाकिस्तान को उसके घर में 2-0 से हराया था. इसके बाद से ही भारत और बांग्लादेश सीरीज के लिए दिलचस्पी बढ़ गई है. बांग्लादेश ने भारत दौरे के लिए अपनी टीम में सिर्फ एक बदलाव ही किया है. 26 साल के जाकिर अली को तेज गेंदबाज शॉरीफुल इस्लाम की जगह शामिल किया गया है. शॉरीफुल इस्लाम के नहीं होने के बाद बांग्लादेश का पेस अटैक तस्कीन अहमद, नाहिद राणा, हसन महमूद और खालिद अहमद संभालेंगे.

बांग्लादेश की टीम: नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, मोमिनुल हक, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, जाकिर अली, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, नाहिद राणा, तैजुल इस्लाम, महमूदुल हसन जॉय, नईम हसन, खालिद अहमद.

Tags: India vs Bangladesh

Source link

THANKS FOR READING UPDATED NEWS. WE HOPE YOU ARE SUFFICIENT TO AND AGREE WITH TRULY INFORMATION ABOUT BLOG AND WEBSITE सड़क समाचार (roadwaynews.com) WRITE IF ANY COMMENTS INFO@ROADWAYNEWS.COM


Discover more from सड़क समाचार

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

×